बचपन के शौक ने मोनू को बना दिया सिंगर, पहला गाना रिलीज

0
984

बिलासपुर ।अगर आप में कुछ करने की इच्छा है तो आप जरुर वह काम कर सकते हैं।जिसे आप बेहद पसंद करते हैं। ऐसा ही काम नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत टरवाड़ के गांव सिणवां साधा के मोनू राजपूत ने कर दिखाया है। यह गांव बहुत पिछड़ा हुआ है व सतलुज नदी के बिल्कुल किनारे बसा हुआ एक छोटा सा गांव है।

मोनू को बचपन से ही गाने का शौक 

मोनू राजपूत को बचपन से ही गाने लिखने वह गाने का शौक था।अपने इसी शौक को अब वह प्रोफेशनल रूप से अपनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। अपनी दमदार आवाज के पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं।

मोनू राजपूत ने कुछ ही दिन पहले गायिका के क्षेत्र में पैर रखा था।मोनू राजपूत का नया पंजाबी गाना ‘यार दिलदार’ सबके सामने आने वाला है। इस गाने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मोनू राजपूत ने बताया कि इस गाने को आने से पहले मुझे बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन फिर भी मैंने हिम्मत नहीं हारी। क्योंकि मुझे कुछ करने का शौक था और मुझे उस मुकाम तक पहुंचना था।मोनू राजपूत ने बताया कि इस गाने को जल्दी ही रिलीज करके लोगों के सामने प्रस्तुत कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here